मोनिकाजेलर

हमारी टीम

मिलिए गर्ल्स गोल्फ के पाइड पाइपर्स से!

 

नैन्सी हेंडरसन- वंडर वुमन ऑल्टर एगो
मुख्य शिक्षण अधिकारी और एलपीजीए फाउंडेशन के अध्यक्ष

बड़े होकर न तो मेरी मां और न ही पिता ने गोल्फ खेला, लेकिन हम गोल्फ कोर्स में रहते थे। अपने 8वें जन्मदिन के लिए मैंने गोल्फ की शिक्षा मांगी। . . और बाकी इतिहास है। गोल्फ के खेल के लिए धन्यवाद, मैंने सीखा है कि यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो कुछ भी संभव है। गर्ल्स गोल्फ आंदोलन का नेतृत्व करने के सबसे रोमांचक पहलुओं में से एक गोल्फ के खेल के लिए मेरे प्यार को साझा करना और छोटी लड़कियों को बड़े सपने देखने के लिए प्रेरित करना है!

 

 

लौरा डियाज़ू- शीघ्र गोंजालेज
संचालन निदेशक, एलपीजीए फाउंडेशन

मैं भाग्यशाली था कि मुझे मेरे पिता ने कम उम्र में गोल्फ से परिचित कराया। उसने मुझसे कहा कि अगर मुझे उसके और उसके दोस्तों के साथ खेलना है तो मुझे बने रहना होगा, इसलिए मैं जल्दी से एक तेज खिलाड़ी के रूप में विकसित हो गया। गोल्फ मेरे जीवन का अहम हिस्सा रहा है। खेल ने मुझे जीवन भर के दोस्त लाए हैं और मुझे खेल भावना और दृढ़ता जैसे मूल्य सिखाए हैं। मुझे इस तरह के आगे की सोच रखने वाले संगठन का हिस्सा होने पर गर्व है और भविष्य की नेता बनने की यात्रा पर युवा लड़कियों को सशक्त बनाने के मिशन के लिए प्रतिबद्ध हूं।


 

 

 

लीया श्वार्ट्ज- राजकुमारी लीया और निवासी पेंगुइन
एकीकृत सामग्री के प्रबंधक, एलपीजीए

जब मैं 11 साल का था, मेरे पिताजी मुझे पहली बार ड्राइविंग रेंज में ले गए। डैडी-बेटी बॉन्डिंग के रूप में जो शुरू हुआ वह "बग को पकड़ने" और खेल के आजीवन प्यार में बदल गया! मैं मियामी की पहली टी में शामिल हुआ (जिसके कारण अंततः मुझे गर्ल्स गोल्फ में शामिल होना पड़ा!) और मेरी हाई स्कूल टीम की कप्तानी की। मैंने कॉलेज में क्लब गोल्फ टीम की स्थापना की, जहां हम एक साथ आ सकते हैं, प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं और गोल्फ के लिए अपने प्यार को साझा कर सकते हैं। गोल्फ में मेरे अनुभवों ने मुझे स्टेट्सन यूनिवर्सिटी में भाग लेने के दौरान एलपीजीए के साथ इंटर्न करने के लिए प्रेरित किया, जिससे मुझे अब मेरे पास नौकरी खोजने में मदद मिली! एक गर्ल्स गोल्फ एलुम्ना होने के नाते, मुझे खेल को आगे बढ़ाने और गोल्फ की तरह अपने सपनों को हासिल करने के लिए अधिक लड़कियों को सशक्त बनाने का जुनून है, जिससे मुझे ऐसा करने में मदद मिली है। गोल्फ मुझे पूरी दुनिया में ले गया है और मुझे इतने सारे अविश्वसनीय लोगों से मिलवाया है, और मुझे उम्मीद है कि अन्य लड़कियों को भी ऐसे ही अनुभव प्राप्त करने में मदद मिलेगी!

 



 

फर्नांडो कैरास्क्विलो-उत्तर में राजा और वकंडा का रक्षक
फाउंडेशन कार्यक्रम समन्वयक

प्यूर्टो रिको में पले-बढ़े, मुझे 12 साल की उम्र में मेरे दादाजी ने गोल्फ से परिचित कराया था। मेरे लिए भाग्यशाली, गोल्फ एक साल का खेल है! इसलिए, मुझे पता था कि मैं इसे एक शौक और एक खेल के रूप में आगे बढ़ाना चाहता हूं। मेरा पहला पाठ ची-ची रोड्रिग्ज के भाई, जीसस ने पढ़ाया था। मैंने प्यूर्टो रिको जूनियर गोल्फ एसोसिएशन के सदस्य के रूप में पूरे ग्रेड स्कूल में खेलना समाप्त कर दिया, पूरे द्वीप में टूर्नामेंट में खेल रहा था। हालांकि कनेक्टिकट में ठंडी सर्दियों में स्कूल जाने के बाद मेरे खेलने की आवृत्ति कम हो गई, लेकिन जुनून ने मुझे कभी नहीं छोड़ा। चूंकि गोल्फ ज्यादातर मानसिक खेल है, इसने मुझे धैर्य सिखाया और जीवन में दृढ़ता की जरूरत है। और अंतत: गोल्फ के अनुशासन के लिए एक भावुक मिशन के साथ इस तरह के एक अद्भुत संगठन के लिए काम करते हुए, मैं आज जहां हूं, वहां ले जाता हूं।

 

ब्रिटनी डेनियल- Shopaholic और जॉर्जिया बुलडॉग
प्रबंधक, फाउंडेशन भागीदारी

मैंने 9 साल की उम्र में रविवार दोपहर को अपने पिता, गॉडफादर और जुड़वां बहन के साथ गोल्फ खेलना शुरू कर दिया था। यह हमारे परिवार के लिए बंधन का समय था … मेरी माँ भी चलती और स्कोर रखती। मुझे गोल्फ कोर्स में रहना पसंद था और बड़े होकर खेलना जारी रखा, अंततः अपनी हाई स्कूल टीम के लिए और फिर कॉलेज में खेलता रहा। गोल्फ ने मेरे जीवन में बहुत सी बेहतरीन चीजें लाई हैं। मुझे डेटोना बीच फ़्ल में एलपीजीए इंटरनेशनल में कॉलेज से पहली नौकरी मिली, जिसके कारण मुझे आज एलपीजीए मुख्यालय में अपने अद्भुत साथियों के साथ जुड़ने का मौका मिला। एलपीजीए और गर्ल्स गोल्फ कार्यक्रम के लिए काम करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा रहा है क्योंकि मैं अपने पसंदीदा खेल को विकसित करने में मदद करने में सक्षम हूं।

 

कैथरीन ब्रेबज़ोन-
कार्यक्रम और सदस्यता विशेषज्ञ

जब मैं लगभग 10 वर्ष का था तब मुझे मेरे पिताजी ने गोल्फ से परिचित कराया था। यह मेरे लिए अभ्यास करने के लिए हमारे पिछवाड़े में जमीन में रखी बेक्ड बीन्स की एक खाली कैन के साथ शुरू हुई और एक बराबर 3 नौ होल कोर्स में एक पिता-बेटी की बॉन्डिंग गतिविधि में विकसित हुई। क्लबों का मेरा पहला सेट असली लकड़ी के साथ सेकेंड हैंड शॉप से ​​था! वहाँ से, गोल्फ के लिए एक प्रारंभिक प्रेम विकसित होना शुरू हुआ, लेकिन जब तक मैं 14 साल का नहीं था, तब तक मैंने लड़के की संयुक्त उद्यम गोल्फ टीम (क्योंकि कोई लड़कियों की गोल्फ टीम नहीं थी) बनाई थी कि इस खेल से कोई पीछे नहीं हट रहा था। एक वास्तविक जुनून बन गया था। अपनी किशोरावस्था के दौरान मैंने गर्मियों के दौरान एक गोल्फ की दुकान में अंशकालिक काम किया, मेट पीजीए जूनियर गोल्फ टूर्नामेंट में खेला, अपने कॉलेज में टहलने गया था, और अब मैं एलपीजीए के लिए काम करने के अपने सपने को जी रहा हूं! गोल्फ एक अमूल्य खेल है और इसने मुझे जीवन के कई सबक सिखाए हैं। यह जीवन में मेरा सच्चा जुनून है और मुझे उम्मीद है कि मैं इस खेल को लेने के लिए और अधिक लड़कियों को प्रेरित और सशक्त बनाऊंगा--यह उन कुछ खेलों में से एक है जिन्हें आप जीवन भर खेल सकते हैं!

आओ बात करें!

हमे ईमेल करे
info@girlsgolf.org

हमें कॉल करें
386-274-6200
(8:30 पूर्वाह्न - 5:30 अपराह्न ईएसटी
सोमवार से शुक्रवार)

हमें लिखना
एलपीजीए मुख्यालय
100 अंतर्राष्ट्रीय गोल्फ ड्राइव
डेटोना बीच, FL 32124


सामाजिक मीडिया

 

 

हमारी मेलिंग सूची की सदस्यता लें

*निर्देश जरूरी है